जोधपुर, बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है। वह इन दिनों में जोधपुर में अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग कर रहे हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में खुद ही इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि उन्होंने सुबह तीन बजे तक शूटिंग की और फिर 5 बजे नाश्ता किया।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि वह मंगलवार को अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे ताकि उनका शरीर एक बार फिर से फिट हो सके। उन्होंने लिखा, ‘मैं आराम करूंगा और आपको जानकारी देता रहूंगा।’

अमिताभ का ब्लॉग

अमिताभ का ब्लॉग

बताया जा रहा है कि मुंबई से कई डॉक्टर्स की टीम प्राइवेट जेट से जोधपुर के लिए रवाना हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने बिग बी की बिगड़ी तबीयत का कारण जोधपुर में बढ़ते तापमान में शूटिंग करने को बताया है। डॉक्टर्स ने कहा है कि वह जल्द ही अमिताभ की तबीयत को लेकर अपडेट देंगे।

वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने मेहरानगढ़ के किले की खूबसूरती की तारीफ की थी। साथ ही उसे बहुत ही सुंदर बताया था। बता दें, अमिताभ अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण चर्चा में बने रहते हैं।