आप जिस खबर का इंतज़ार कई अरसे से कर रहे थे आखिरकार वो खबर आ गयी। जी हाँ, सलमान खान को लड़की मिल ही गई। और ये जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान ने ट्वीट कर दी है।  मंगलवार को सलमान ने ट्वीट करके लिखा – मुझे लड़की मिल गई। सलमान के ये ट्ववीट करने के 4 मिनट के अंदर ही सोशल मीडिया पर उनसे सवालों की बौछार शुरू हो गई है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो लड़की कौन है।

आपको बता दें कि पिछले काफी समय सलमान और यूलिया वंतूर के रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं लेकिन यूलिया वंतूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इससे इनकार किया था। यही नहीं, बिग बॉस सीजन-11 को होस्ट करने के दौरान भी कई बार सलमान के सामने शादी का सवाल आया, और हर बार उन्होंने इसका जवाब टाल दिया था।

सलमान के इस ट्वीट पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है कि भाई, भाभी की फोटो डालो। किसी ने लिखा कि ये ब्रेकिंग न्यूज है। किसी यूजर का तो यहां तक कहना है कि ये सलमान की फिल्म का नया नाम है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने लड़की का नाम का कयास करते हुए बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे की फोटो भी पोस्ट की है।

इससे पहले दिए गए इंटरव्यूज में उन्हें ये कहते भी सुना गया कि वो अब शादी करना ही नहीं चाहते हैं. अब जब खुद सलमान ट्वीट कर रहे हैं कि उन्हें लड़की मिल गई है, तो फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती. सवाल ये भी है कि कहीं ये भाईजान का कोई प्रैंक तो नहीं..अब देखना होगा कि आने वाले वक्त में किस राज से परदा उठता है.