मुंबई, रेलवे की तरफ से बार बार सुचना देने के बाद भी चलती ट्रेन पकड़ने वालों को कोई फर्क नहीं पड़ता। वेस्टर्न रेलवे के मुंबई स्थित मालाड स्टेशन के पास मराठी कलाकार प्रफुल्ल भालेराव की लोकल की चपेट में आने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय प्रफुल्ल भालेराव सोमवार को मालाड से गिरगांव जाने के लिए लोकल ट्रेन पकड़ रहे थे लेकिन चलती लोकल पकड़ने की कोशिश में उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

प्रफुल्ल धीमी लोकल पकड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनकी पकड़ छूट गई और वह सिग्नल के खंभे से टकरा गए। हादसे में प्रफुल्ल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बेहद प्रतिभावान प्रफुल्ल मराठी टीवी सीरिज ‘कूंकू’ में अपने दमदार अभिनय के कारण चर्चा में आए थे। बताया जा रहा था कि हादसे के समय प्रफुल्ल नाइट शिफ्ट पूरी करने के बाद घर लौट रहे थे।

बोरिवली के जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर शैलेंद्र धीवर ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘प्रफुल्ल के सिर में गहरी चोट लगी थी। हम उन्हें शताब्दी हॉस्पिटल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।’ प्रफुल्ल के शव का पोस्टमॉर्टम करके उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया है। ‘कूंकू’ में प्रफुल्ल ने जंकी के छोटे भाई का किरदार निभाया था।