क्रिकेटर विराट कोहली से अपनी शादी को लेकर हाल में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही हैं अनुष्का शर्मा। इटली में शादी, फिनलैंड में हनीमून, दिल्ली और मुंबई में बड़ी रिसेप्शन पार्टियों के बाद अनुष्का अब काम पर लौट रही हैं। अपनी फिल्म ‘परी’ का प्रमोशन उन्होनें शुरु भी कर दिया है।

अनुष्का ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया और जिसका टाइटल दिया है, ‘होली विद परी’ यानी परी के साथ होली। इस फिल्म के पोस्टर में कैमरा को देखती अनुष्का के चेहरे पर धीरे धीरे गहरे घाव उभरने लगते हैं और फिल्म का नाम ‘परी – नॉट ए फेयरी टेल’ समझ आने लगता है।

यह पोस्टर काफी मजेदार और थ्रिल से भरा नज़र आ रहा है। यह मोशन पोस्टर देखकर उनके फैन्स की बेचैनी और बढ़ गई होगी। फिल्म की कहानी एक परी की है, जो इंसानों की दुनिया में फंस जाती है। वैसे कहानी क्या है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म को प्रॉसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें अनुष्का के साथ परमबात्रा चट्टोपाध्याय भी हैं। फिल्म 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। इससे पहले अनुष्का ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्में प्रड्यूस कर चुकी हैं।

इस फिल्म में अनुष्का के साथ ‘कहानी’ फिल्म से चर्चा में आए अभिनेता परमब्रत चैटर्जी दिखाई देंगे। इस साल ये अनुष्का की एकमात्र फिल्म नहीं होगी क्योंकि अनुष्का निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ में शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी।  हालांकि ज़ीरो में अनुष्का और शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ़ भी मौजूद हैं और ‘जब तक है जान’ में दिखाई दी ये तिकड़ी एक बार फिर से नज़र आएगी .