‘मेरे रश्के कमर’ गाने सुनने के शौकीनों में शायद ही ऐसा कोई होगा जिसकी प्लेलिस्ट में ये गाना नहीं होगा। नुसरत फ़तेह अली खान का गाना ‘मेरे रश्के कमर’ खूब सुर्खियां बटोर रही है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले कुछ महीनों में ये गाना चार्ट बस्टर लिस्ट में टॉप पर है। आपको बता दें कि वैसे तो ये गाना बेहद पुराना है लेकिन इस गाने के कई वर्जन सामने आ चुके हैं और ये अचानक ही ट्रेंड होने लगा। इस सेंसेशन का फायदा उठाते हुए अब ‘बादशाहों’ के मेकर्स ने इस गाने को अपनी फिल्म में ले लिया है।

अब बादशाहों फिल्म का पहला गाना ‘मेरे रश्के कमर’ रिलीज़ हो चुका है जिसमें अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज़ इंटेंस रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। गाने में जहां अजय एक गैंगस्टर लुक में दिखाई दे रहे हैं वहीँ इलियाना रॉयल लुक में नज़र आ रहीं हैं। वहीं  दोनों चोरी-चोरी एक दूसरे से मिलते हैं और बेहद खूबसूरत पल एक दूसरे के साथ बिताते हैं।

आपको बता दें कि नुसरत फ़तेह अली खान के इस गाने में राहत फ़तेह अली खान ने भी अपनी आवाज़ दी है। जबकि गाने को कम्पोज किया है तनिष्क बागची ने। फिल्म में अजय देवगन और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, विद्युत् जामवाल, और संजय मिश्रा अहम भूमिका में हैं। मिलन लुथरिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म “बादशाहों” 1 सितंबर को रिलीज़ होगी।