मुंबई, मुंबई पुलिस ने एक 34 साल के शादीशुदा स्टॉक ब्रोकर को अपनी इंग्लिश स्पीकिंग क्लास की ट्यूटर से शादी करने और उससे लाखों रुपये ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ऑफिसर के मुताबिक ‘आरोपी और महिला एक दूसरे से क्लास में ही मिले और दोनों में प्यार हो गया। आरोपी ने महिला के सामने खुद को अविवाहित बताया। डेढ़ साल पहले दोनों ने मंदिर में शादी की थी।’ पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता, जो कि तलाकशुदा है उसने यह भी आरोप लगाया है कि उसे कई बार दूसरे पुरुषों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने को भी मजबूर किया गया।

ये भी पढ़ें : कैब ड्राइवर का फोन चुराकर उसी के भाई को फोन कर पहुंचा हवालात

‘शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि आरोप उससे पैसे लेकर अपनी पहली पत्नी को दिया करता था। उसने बताया कि आरोपी ने उसे कहा कि उसकी मां कैंसर से पीड़ित है और उनके इलाज के लिए पैसे चाहिए।’ पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।
हालांकि शादी के कुछ दिन बाद ही महिला ने आरोपी के फोन में कुछ तस्वीरें देखी जिसमें वह किसी और के साथ था। सवाल करने पर आरोपी ने कहा कि तस्वीर में वह अपनी बहन के साथ है जो डोंबिवली में रहती है। बाद में पता लगा कि यह महिला आरोपी की पहली पत्नी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को यह पता था कि उसकी ट्यूटर को पहली शादी टूटने के बाद तलाक के समय 1.65 करोड़ रुपये गुजारे-भत्ते के लिए मिले थे। हो सकता है कि उसने ये पैसे हथियाने के लिए यह साजिश रचा हो।